Friendship Status in hindi :




60+ Friendship Status in hindi :


Funny friendship status in hindi :


friendship status funny
funny friendship status in hindi




1.  माना कि मेरे दोस्त कम है,

लेकिन जितने भी है, सब न्यूक्लियर बम है!





2. एक यार था,

वह भी मेरी वजह से बेकार था!




3. जिंदगी में दो तरह के अच्छे दोस्त होते हैं,

एक क्लास वाले और दूसरे ग्लास वाले!




4. कमीनो की फौज है,

जिंदगी में मौज है!



5. दोस्त बदतमीज होने चाहिए,

अच्छे तो दाग भी है!



6.  भूतकाल को भूल जाओ पर,

भूत जैसे दोस्तों को कभी मत भूलना!






7. पढ़ाई का शौक तो मुझे था ही नहीं,

बस तुम सब दोस्तों के साथ जिंदगी जिनी थी!




8. खुशनसीब होते हैं वह लोग जिनके दोस्त कहते हैं,

परेशान मत हो मैं हूं ना तुम्हारे साथ!




9. हर एक फ्रेंड कमीना होता है!




10. आदतें अलग हैं मेरी दुनिया वालों से,

दोस्त कम रखता हूं पर लाजवाब रखता हूं!

Cute status for friendship :

Cute friendship status
Cute status for friendship



11. दोस्ती हो तो मुन्ना और सर्किट जैसी,

मतलब बापू दिख रहे हैं तो दिख रहे हैं! 




12.  मैंने जिंदगी में दोस्त नहीं ढूंढे,

मैंने दोस्तों में जिंदगी ढूंढी है!




13. उम्र और जिंदगी में बस फर्क इतना है,

जो दोस्तों के बिना बीती वह उम्र,

और जो दोस्तों के साथ गुजरी वह जिंदगी!




14. Waqt और हालात हमेशा बदलते रहते हैं,

लेकिन अच्छे Rishte और सच्चे #Dost कभी नहीं बदलते!




15. गम को भुलाने का कोई जरिया होना चाहिए,

जो समझे जज्बात को वैसा भी एक दोस्त होना चाहिए!




16. मुझे पागलों से friendship करना पसंद है,

क्योंकि मुसीबत के वक्त समझदार लोग अक्सर,

साथ छोड़ कर भाग जाते हैं!




17. उसे इतने गम में भी खुश क्यों हो,

मैंने कहा दुनिया साथ दे ना दे,

मेरा दोस्त मेरे साथ है!




18. कई दोस्त आए और गए,

लेकिन वह स्कूल वाले दोस्त आज भी याद आते हैं!




19. तेरी मेरी दोस्ती इतनी खास हो,

दुनिया कहे काश ऐसा एक दोस्त मेरे भी पास हो!




20. नहीं होना हमें  अकेले कामयाब,

हम Dosto के साथ बर्बाद अच्छे हैं!


Status for friends forever : 


 friends forever
Status for friends forever




21.  जिंदगी में दोस्त नहीं,

दोस्तों में जिंदगी होती है!




22. तु Dost नहीं,

Jaan है मेरी!




23. प्यार में कभी हंसाया नहीं,

यार ने कभी रुलाया नहीं!




24. उस रात बहुत रोया था,

क्योंकि मैंने एक दोस्त खोया था!




25. जैसे शक्कर के बिना चाय अच्छी नहीं लगती,

वैसे ही दोस्तों के बिना जिंदगी अच्छी नहीं लगती!




26. थाली एक थी, खाने वाले चार,

वही तो थे, मेरे बचपन के पक्के यार!




27. कितना जानता होगा वह Dost मेरे बारे में,

जिसने मेरे मुस्कुराने पर पूछा,

उदास क्यों है!




28. लंच बॉक्स में 5 - 6 हाथ हुआ करते थे,

जब हम सारे दोस्त साथ हुआ करते थे!




29. जो धोखा दे वह प्यार है मगर जो हर कदम पर साथ दे,

वह तो अपना यार है!




30. #Dosto के लिए लिखने चला था,

#Dosti से ज्यादा कुछ लिख नहीं पाया!


Friendship status in hindi Attitude : 


Attitude Friendship status
Friendship status in hindi Attitude




31.   अपनी यारी है,

इसलिए सब पर भारी है!



32. #Dosti के अलावा हर नई चीज अच्छी होती है!




33. दो रास्ते जिंदगी के, Dosti  और  Pyar,

एक Jaam से भरा, दूसरा ILJAAM से!




34. बेवफा से भी प्यार होता है,

यार कैसा भी हो यार होता है!




35. तेरी मेरी यारी,

भाड़ में जाए दुनियादारी!



36. Yaari में गद्दारी नहीं,

गद्दारों से मरते दम तक Yaari नहीं!




37. Yaari के बिना जिंदगी, 

Pyaari नहीं लगती!




38. ना हीरो हूं ना सुपरस्टार हूं,

गद्दारों का दुश्मन और यारों का यार हूं!




39. अच्छे दोस्तों की तलाश तो कमजोर दिल वालों को होती है,

बड़े दिलवाले तो हर दोस्त को अच्छा बना लेते हैं!




40. सच्चे प्यार पर भरोसा नहीं है,

लेकिन सच्चे यार पर जरूर है!


Dosti shayari 2 line 2020


Dosti Shayari 2020
Dosti Shayari 2 line



41. Duniya हमें खोजती है,

क्योंकि तेरी मेरी Dosti है!!




42. ना पैसा चाहिए ना कार चाहिए,

बस जिंदगी भर तेरे जैसा यार चाहिए!




43. Love में जुनून है लेकिन,

friendship में सुकून है!




44. जो दोस्त कमीने नहीं होते,

वह कमीने दोस्त नहीं होते!



45. दोस्त ही फरिश्ते हैं,

बाकी सब तो रिश्ते हैं!



46. एक दोस्त का प्यार,

बाकी सब बेकार!




47. ना तुम दूर जाना ना हम दूर जायेंगे,

हम दोनों ही अपने अपने हिस्से की friendship निभाएंगे!




48. सच्चे दोस्त हमें कभी गिरने नहीं देते,

ना किसी की नजरों में, ना किसी के कदमों में!




49.  “ मित्रता”, दो शरीर में रहने वाली एक पवित्र आत्मा!





50. एक दिल और एक जान है,

वह भी तुम जैसे दोस्तों पर कुर्बान है!



Royal friendship status in hindi :


Dosti status
Royal friendship status in hindi



51. तेरी दोस्ती का गुलाम हूं वरना, 

शहंशाह से भी गुलामी करवाने की नवा नवाबीयत रखता हूं!

 



52. हमने नसीब से ज्यादा अपने दोस्तों पर भरोसा रखा,

क्योंकि नसीब तो कई बार बदला पर हमारे दोस्त नहीं!




53. तुम पत्थर भी मारोगे तो भर लेंगे झोली अपनी,

क्योंकि हम दोस्तों के तोहफे ठुकराया नहीं करते!




54. कमाल का था वह बचपन,

जहां ना मतलब का पता था,

ना मतलबी दोस्त थे!




55. लकीरे तो हमारी भी बहुत खास है,

तभी तो तुम जैसा दोस्त हमारे पास है!




56. दोस्त चाहे अलग अलग हो,

पर दोस्ती के मायने सबके लिए एक होते हैं !



57. दोस्ती ऐसी करो कि थैंक्स और सॉरी बेईमान लगे,

मगर निभाओ ऐसे के दोस्त को छोड़ना मुश्किल और दुनिया छोड़ना आसान लगे!



58. कितनी छोटी सी है दुनिया मेरी,

एक मैं हूं और एक दोस्ती तेरी!




59. तेरी दोस्ती का ही सहारा है,

वरना कौन है इस दुनिया में हमारा है!




60. हर रोता हुआ लम्हा मुस्कुराएगा,

सब्र कर मेरे दोस्त, वक्त अपना भी आएगा!




61. दो अक्षर की मौत और तीन अक्षर के जीवन में,

ढाई अक्षर का दोस्त हमेशा बाजी मार जाता है!


62. friendship और Love उन्ही से करो,

जो निभाना जानते हो!




63. दोस्तों की मेहरबानी से जिंदा हूं,

वरना मोहब्बत ने मार ही दिया था!



64. ज्यादा नहीं लेकिन एक दोस्त ऐसा होना चाहिए,

जो जेब का वजन देखकर ना बदले!




65. दोस्ती करना हर किसी के बस की बात नहीं,

दोस्ती वही कर सकता है जो दिल का अमीर हो!




66.  ज्यादा कुछ नहीं बस,

तेरे जैसा एक दोस्त चाहिए


So, as you can see, we are covered all topics in this articles about friendship like Royal friendship status in hindi, cute status for friendship, friendship status in hindi attitude, funny friendship status in hindi, status for friends forever, Dosti shayari 2 line etc... if you want to more articles like this, please explore oneanonlyvihat.com  and if you what is friendship... please visit the wikipedia.org

Read Also :




Thanks for reading...

Disclaimer:

(All images using in this articles are downloaded from pexels.com, which is the website provide free stock images for creators...)