Attitude Status :


115 High Attitude Status in Hindi for Boys :



Click Here For :-    WhatsApp Status Video Download



Attitude Status ( 1 to 10)


Attitude Status in Hindi for Boys
Attitude Status in Hindi for Boys




1. हम बुरे लोग हैं,
 बुरे वक्त में काम आएंगे!


2.ऐसी वैसी बातों पर ध्यान नहीं देते,
हम बाप है तुम्हारे हमें ज्ञान नहीं देते!

3. मौत पसंद है अपमान नहीं,
दुश्मन चलेगा धोखेबाज नहीं!


4.हमें नजर अंदाज करने वालों से,
नजरें हम भी नहीं मिलाते!

5.खामोश रहता हूं, क्योंकि जानता हूं,
अगर बोलूंगा... तो धज्जियां उड़ा दूंगा...!!!


6. मेरा वक्त बदलेगा रुतबा नहीं,
तेरी किस्मत बदलेगी औकात नहीं!


7. जिनको मैं जहर लगता हूं ना,
वह मुझे खा कर मर जाए


8. हरकतें बदल दे वरना,
हम हालात बदल देंगे!


9.   बड़ा खामोश Mijaj है मेरा,
गलती मत होने देना खुद से,
Dimaag में उतरने पर किसी के,
 Baap की नहीं सुनता!


10.मेरी कुंडली ही ऐसी है,
कोई भी कर्म करता हूं,
साला कांड में बदल जाता है!


Attitude Status ( 11 to 20)


attitude status new hindi
Attitude Status in Hindi for Boys 2020


11.  तुम जलते रहो मेरे नाम से, 
मैं बैठा हूं आराम से!


12.  मैं दिल का बहुत अच्छा हूं,
दिमाग की गारंटी नहीं ले सकता!


13. हम थोड़े दिन खामोश क्या हुए,
कुत्तों ने समझ लिया कि पूरा जंगल हमारा है!


14. आंखों से गिरे आंसू और नजरों से गिरे लोग,
कभी फिर दोबारा नहीं उठा करते!


15. जब भी करूंगा हद पार करूंगा,
कायदे कानून मेरे पल्ले नहीं पड़ते!


16. डरना तो उसी दिन छोड़ दिया था,
जिस दिन मां ने बोला था, डरना मत!
और ज्यादा बोले तो छोड़ना मत...!!


17. जुनून हौसला और पागलपन आज भी वही है,
मैंने जीने का तरीका बदला है, तेवर नहीं!


18. चुप रहना ताकत है मेरी, कमजोरी नहीं,
अकेले रहना आदत है मेरी, मजबूरी नहीं...!!


19. हमारी हंसी मिटाने की कोशिश में,
ना जाने कितनों का वजूद मिट गया!


20. और तेरे आशिक भी दूर से देखकर,
 पानी की तरह बैठे हैं सुनो मैंने कहा सुनाओ!


Attitude Status ( 21 to 30)


मौत पसंद है, खौफ नहीं!
Attitude Status in Hindi 



21. मौत पसंद है,
खौफ नहीं!


22. तुझे लगता है तेरी बहुत ऊंची शान है,
मगर अफसोस तू अभी हम से अनजान है!


23. जिंदगी फिर उसी मोड़ से शुरू करनी है,
जहां पूरा शहर अपना था और तुम अजनबी!


24. टाइम टाइम की बात है बेटा,
आज तेरा है तू उड़ ले, जब हमारा होगा हम उड़ा देंगे...!!


25. हम पैदा ही उस खानदान में हुए हैं,
जिसका ना तो दिल कमजोर है और ना खून !


26. शिकारी हम भी हैं,
 लेकिन हमने कभी कुत्ते नहीं मारे!


27.  हमारा निशाना तो एक ही है बस वो लगने दो,
उसके साथ सारे पंछी भी उड़ा देंगे!

28. जब लोग भरोसा तोड़ सकते हैं,
तो हम उनका मुंह क्यों नहीं!


29. जिनकी पहचान भी मेरी वजह से हुई,
आज वो लोग मुझे नहीं पहचानते!


30. जिनकी नजरों में हम अच्छे नहीं है,
वो अपने नेत्रदान कर सकते हैं!


Attitude Status ( 31 to 40)

attitude status 2 line
attitude status 2 line
attitude status 2 line


31. मैं बुरा हूं मैं मानता हूं, 
मगर मैं आपको भी जानता हूं...!


32. जिगर वालों का डर से कोई वास्ता नहीं होता,
हम वहां भी कदम रखते हैं जहां कोई रास्ता नहीं होता.!


33. नाम बड़ा करना सीखो, 
फिर चाहे वो कामयाबी हो या बदनामी!


34. तुम्हारा भी मुकाबला करेंगे,
पहले तुम हमारी बराबरी तो कर लो!


35. खामोशियां आने वाली शोर,
 की दस्तक होती है!


36. मेरे कोई बुरी आदत नहीं,
बस गुस्सा कंट्रोल नहीं होता!


37. हम समंदर है, हमें खामोश ही रहने दो,
जरा मचल गए, तो शहर ले डूबेंगे...!


38. सुन बे, हमारी खामोशी पर उंगली उठाएगा,
तो यकीन मान, अपनी बर्बादी सहन नहीं कर पाएगा!


39. बहुत नजदीक से देखा है दुनिया को,
 तभी तो सब से दूर बैठे हैं!


40. जो जाना चाहता है उसे जाने दो,
गर्मी के दिन है, थोड़ी हवा आने दो!


Attitude Status ( 41 to 50)

attitude status one line
attitude status hindi 2020
attitude status one line


41. अलग हूं, गलत नहीं!


42. खामोश रहने वाले लोग डरपोक नहीं होते!


43. सच पूछो तो कम ही है,
हम जैसे तो बस हम ही हैं!


44. लहजा जरा ठंडा रखे जनाब, 
गर्म तो हमें सिर्फ चाय पसंद है!


45. डर से डरोगे, 
तो कुछ बड़ा कैसे करोगे!


46. मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं,
तय तुम्हें करना है तुम कौन सी धुन पर नाचोगे!


47. जितना भी बदल सकता था, बदल लिया खुद को,
अब जिसको भी शिकायत ही मुझसे, वह अपना रास्ता बदल ले!


48. पहले तसल्ली करो, वफादार कौन है,
वक्त तो बता ही देगा, गद्दार कौन है!


49. जो हमें समझ नहीं सका उसे पूरा हक है कि,
वो हमें बुरा ही समझे..!


50. मेरे साथ बैठकर वक्त भी रोया एक दिन,
बोला बंदा तो ठीक है, मैं ही खराब चल रहा हूं!


Attitude Status ( 51 to 60)

attitude status new
attitude status new hindi
attitude status new hindi


51.  जैसा तुम सोचते हो वैसे हम नहीं है,
और जैसे हम हैं, वैसा तुम सोच भी नहीं सकते!


52. जबान कड़वी, दिल साफ रखता हूं,
कौन कब कहां बदल गया, सब का हिसाब रखता हूं!


53. बदला तो दुश्मन लेते हैं,
हम तो माफ करके, दिल से निकाल देते हैं!


54. चार लोग जब करेंगे तेरी बुराई,
तो समझ लेना, मचा रहा है तू तबाही!


55. हमें बादशाह बनने का कोई शौक नहीं, 
अपने शौक पहले से ही बादशाह जैसे है!


56. सच का पता हो तो, 
झूठ सुनने में भी मजा आता है!


57. कोशिश तो सब की जारी है,
 पर वक्त बताएगा कौन किस पर भारी है!


58. बादशाह की गली में आके उसका पता नहीं पूछते,
गुलामों के झुके हुए सर खुद-ब-खुद रास्ता बता देते है..!


59. माना कि तुम्हारा नाम सुनते ही नशा चढ़ जाता है,
लेकिन हम भी वो है जिनका नाम सुनते ही, 
अच्छे अच्छों का नशा उतर जाता है!


60. मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजूर है,
लेकिन धोखा देने वालों को मैं दोबारा मौका नहीं देता...!


Attitude Status ( 61 to 70)

attitude status boy hindi
attitude status, whats app status dp images
attitude status hindi 2020

61. बुरे हम कल भी नहीं थे,
 अच्छे हम आज भी नहीं...!!!


62. चेहरे सबके याद है,
बस वक्त का इंतजार है!


63. सब बदल गए हैं,,
अपना भी हक बनता है!


64. मैं क्या हूं यह सिर्फ मैं जानता हूं,
बाकी दुनिया तो सिर्फ, अंदाजा लगा सकती है!


65. सुनो, जब लाइफ बैंड बजा रही हो ना,
तो नाच लेना चाहिए!


66. हम जितनी इज्जत दे सकते हैं,
उतनी उतार भी सकते हैं!


67. अगर जिंदगी का हिसाब लगाया जाए, 
तो गैरों के मुकाबले अपने ही ज्यादा खतरनाक साबित हुए!


68. कभी-कभी किसी की सुबह खराब करने के लिए,
खुद की रात की कुर्बानी देनी पड़ती है!


69. सीधा-साधा दिखता हूं, मेरा रोल बदल जाएगा,
जिस दिन जिद पर आ गया, माहौल बदल जाएगा!



70. कुछ बातों पर मुस्कुरा देना ही बेहतर है,
 अब हर किसी को गाली देना अच्छा नहीं लगता!


Attitude Status ( 71 to 80)

attitude status for instagram in hindi
high attitude status full hd images 2020
latest attitude status images

71. लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं,
अगर यह भी हम ही सोचेंगे, 
        तो फिर लोग क्या सोचेंगे..!!!


72. यह जितने भी लोग मुझे ध्यान में रखकर बैठे हो ना,
थोड़ा अपना भी ध्यान रख लेना!


73.  दिल, दिमाग और मूड,
 तीनों खराब है!


74. मोस्ट वेलकम अगर आ रही हो, 
और भाड़ में जाओ अगर जा रही हो!


75. मंजिल उन्हें नहीं मिलती जिनके ख्वाब बड़े होते हैं,
मंजिल उन्हें मिलती है जो अपनी जिद पर अड़े होते हैं!


76. नसीब बिगड़ा तो गूंगे बुराई करने लगे,
हमारे कद के बराबर ना सके जो लोग,
हमारे पांव के नीचे खुदाई करने लगे!


77. अब शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म,
अब जैसी दुनिया वैसे हम!


78. जिंदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए, 
औरों के कहने पर तो शेर भी सर्कस में नाचता है!


79. तुम दुश्मनों की बात करते हो,
हमें तो अपने देखकर जल जाते हैं!


80.  जवाब देना सीख जाओ, 
लोग औकात में रहना सीख जाएंगे!


Attitude Status ( 81 to 90)

attitude status hindi english
attitude status for instagram
attitude status hindi english

81. अदा अपनी full कातिल है, 
और #Attitude में तो Degree हासिल है!


82. जिंदगी आसान नहीं होती, 
इसे आसान बनाना पड़ता है, कुछ अंदाज से,
 कुछ नजर अंदाज से.!


83. खामोशी पर मत जाओ साहब,
राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है!


84. जो खोटे सिक्के चलते नहीं बाजार में,
वो गलतियां निकाल रहा है हमारे किरदार में!


85. कोई मुझे पीठ पीछे क्या बोलता है, मुझे फर्क नहीं पड़ता,
मेरे सामने किसी का मुंह नहीं खुलता, इतना ही काफी है!


86. हम उस जगह खामोश रहते हैं, 
दो टके के लोग अपनी बातों से अपनी,
 औकात दिखा रहे होते हैं!


87. जो टूट कर भी मुस्कुरा दे, 
उसे कोई नहीं हरा सकता !


88.  सारा ज्ञान किताबों से नहीं मिलता,
कुछ ज्ञान मतलबी लोगों से भी मिलता है!


89. अभी तो हम बदले,
 बदले तो अभी बाकी है!


90. हंसता हुआ चेहरा ही कुछ लोगों, 
के जलने का कारण है


Attitude Status ( 91 to 100)


attitude whats app status
attitude status images for whats app


91.  जिस दौर से हम गुजरे हैं ना बेटा,
तुम अगर गुजरे होते, तो गुजर जाते...!!!


92. प्यार तो हमने भी बहुत किया था, पर भूल गए थे , 
हीरोइन कभी विलन कि नहीं होती!


93. समंदर जैसी है हमारी पहचान,
ऊपर से खामोश अंदर से तूफान!


94. इस वक़्त खामोश हूं, 
लेकिन याद रखना निशाना तय है!


95. बात तो मेरी औकात की थी ना, 
फिर अपनी क्यों दिखा दी!


96.  जीने का यही अंदाज रखो,
जो तुम्हें ना समझे उसे नजरअंदाज रखो!


97. तुम जलन बरकरार रखना,
हम जलवे बरकरार रखेंगे...!


98. मैंने बदल दिया है जीने का तरीका,
अब जो याद करेगा वही याद रहेगा!


99. अकेला जरूर हूं, 
पर किसी बादशाह से कम नहीं!


100. मुझसे नफरत करने वाले कमाल का हुनर रखते हैं,
मुझे देखना भी नहीं चाहते, और मुझ पर ही नजर रखते है...!!!


Attitude Status ( 101 to 110)


attitude status boy hindi
attitude status hindi 2020

101. अपनी नजरों में काफी अच्छे हैं हम,
हमने हर किसी की नजरों का ठेका नहीं ले रखा!


102. ना जीने की खुशी, ना मौत का गम,
जब तक है दम, अपनी स्टाइल में रहेंगे हम!


103. जैसे जैसे दिन गुजरते जा रहा है,
 वैसे वैसे कुछ लोग मेरे दिल से,
 उतरते जा रहे हैं!


104. हम किसी का कर्जा नहीं रखते,
एक सुनते तो चार सुना भी देते हैं!


105. हरकतें बदल दीजिए, 
वरना हम हालात बदल देंगे!


106. भरोसा तो अपनी सांसों का भी नहीं है,
और हम इंसानों पर करते हैं!


107. जिंदगी बहुत छोटी है, जब तक समझ आती है, 
तब तक खत्म हो जाती है!


108. जो मेरा है उस पर किसी का हक तो क्या,
नजर तक बर्दाश्त नहीं है मुझे!


109. हर बात का जवाब देना हमें भी आता है,
लेकिन हर किसी को जवाब देना जरूरी नहीं समझते!


110. अगर गलतियां निकालने का इतना ही शौक है ना,
 तो शुरुआत खुद से करो!


Attitude Status ( 111 to 115)


attitude status line in hindi
attitude status for whatsapp


111. हिम्मत बताई नहीं, 
दिखाई जाती है!

112. जो समझे थे कि तमाशा होगा, 
मैंने चुप रहकर बाजी ही पलट दी!


113. हम अपनी औकात जानते हैं, 
अगर तू कहे तो तेरी याद दिला दु!


114. #Attitude तो अपना भी जबरदस्त हैं,
 जिस को याद किया वो याद रह गया,
और जिसे एक बार नजरों से उतार दिया,
 फिर I Don't Care वो किधर गया!


115. यदि सहन करने की हिम्मत रखता हूं,
तो तबाह करने का हौसला भी रखता हूं...!




Read also:


Also if you want to know what is an actual  Attitude. please visit Wikipedia by clicking here...Attitude


So this is new best royal love high attitude status in hindi for boy with 2 line status for whats app, fb and Instagram वक्त.

Disclaimer: 


All the images using in this post are downloaded by pixels.com site. Which is provide a free stock images for professional use...  



Visit Again : oneanonlyVihat


WhatsApp Status Video Download : -